Friday 9 November 2018

दबाव या आत्मघाती कदम ?

स्पष्ट रूप से पढ़ने के लिए इमेज पर डबल क्लिक करें (आप उसके बाद भी एक बार और क्लिक द्वारा ज़ूम करके पढ़ सकते हैं )  




आज 9 नवंबर को RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का जन्मदिन है। तेजस्वी के जन्मदिन पर उनके रूठे बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने फोन कर उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी है। तेजप्रताप ने मिडिया से बातचीत में कहा कि अगर परिवार के लोग मेरी बात मान लेते हैं तो मैं घर वापस आने के लिए तैयार हूं, पर इस से पहले विपिन, नागमणि और ओमप्रकाश को घर से दूर करना होगा।

उन्होंने कहा कि ये सब मेरे दोस्तों के साथ मारपीट करते हैं और घर में भी लड़वाने का काम करते हैं. जब तक ये लोग घर में रहेंगे तब तक मैं घर नहीं लौटूंगा।तेजप्रताप ने अपने माता-पिता को लेकर कहा कि उनके चरणों में मेरा सम्पूर्ण तीर्थ है पर उन्हें भी मेरी बात समझनी होगी। मेरे माता-पिता मेरे साथ हो रहे दुर्व्यवहार को जानते हैं पर फिर भी मेरा साथ नहीं दे रहे हैं। उनको मेरी बात समझनी चाहिए और मेरा साथ देना चाहिए।

पटना अबतक नहीं पहुंचे तेजप्रताप, वृंदावन में की गोवर्धन पूजा

तेजस्वी के जन्मदिन पर भावुक हो तेजप्रताप ने कहा कि वो मेरा अर्जुन है और मैं कृष्ण के रूप में हमेशा उसकी रक्षा करूंगा। छोटे भाई के प्रति अपने प्रेम का इजहार करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी पर कोई मुसीबत आने से पहले उसे मुझसे होकर गुजरना पड़ेगा।

तेजप्रताप का तेजस्वी दिल्ली में कर रहे हैं इंतजार

एक बार फिर तेजप्रताप ने साफ कह दिया था कि वह ऐश्वर्या से तलाक लेने का अपना फैसला नहीं बदलेंगे। उनका और ऐश्वर्या का कोई मेल नहीं हैं। ऐश्वर्या अभी सिर्फ मीठी मीठी बातें कर रही हैं. अब वे किसी भी कीमत पर ऐश्वर्या के साथ नहीं रहेंगे।

तेजप्रताप के फैसले से लालू की नींद उड़ी, चेहरे पर दिख रहा तनाव

https://www.livehindustan.com/bihar/story-tej-pratap-wishes-to-brother-tejaswi-on-phone-and-says-i-will-come-home-on-this-demand-2258766.html


  संकलन-विजय माथुर, फौर्मैटिंग-यशवन्त यश

No comments:

Post a Comment

कुछ अनर्गल टिप्पणियों के प्राप्त होने के कारण इस ब्लॉग पर मोडरेशन सक्षम है.असुविधा के लिए खेद है.