Tuesday 4 June 2019

क्षेत्रीय दलों का खात्मा कारपोरेट हित में ------ स्वामी शशांक आनंद

स्पष्ट रूप से पढ़ने के लिए इमेज पर डबल क्लिक करें (आप उसके बाद भी एक बार और क्लिक द्वारा ज़ूम करके पढ़ सकते हैं ) 


* 2019 मई चुनावों से पूर्व भाजपा नेता जो कह रहे थे जिसकी पुष्टि के लिए ABP ने अपने कार्यक्रम में तीन महिला ज्योतिषियों के मुख से जो - जो कहलाया था वही यदि व्यवहार में सामने आ रहा है तो आश्चर्य की कोई बात नहीं ? 
** 18 मार्च 2017 को जारी यू ट्यूब के जरिये स्वामी शशांक आनंद ने स्पष्ट कर दिया था कि, कारपोरेट EVM खेल के जरिये देश की क्षेत्रीय पार्टियों को समाप्त कर दो राष्ट्रीय पार्टियों --- भाजपा / कांग्रेस के हाथों सत्ता देखना चाहता है । 
*** जनसंघ के समय से यही प्रयास चल रहा था और USA की व्यवस्था को लाने की कोशिश भी जो 2019 चुनाव अभियानों द्वारा परिलक्षित भी हुआ। 
**** लेकिन बसपा और सपा तथा राजद आदि क्षेत्रीय दलों ने इन आगाह करने वाली बातों पर कतई ध्यान नहीं दिया और उसी का दुष्परिणाम भोगने जा रहे हैं। 

***** सिर्फ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी EVM के खिलाफ तथा Federal Front के पक्ष में मुहिम चलाती रही हैं लेकिन बाकी क्षेत्रीय पार्टियों ने उनकी अनसुनी कर दी थी। अब आगे से ही सही सभी क्षेत्रीय दलों को मिल कर संघीय मोर्चा / फेडरल फ्रंट बना कर कारपोरेट परस्त भाजपा / कांग्रेस को शिकस्त देने की पहल करनी चाहिए और इसमें सभी वाम दलों को भी शामिल होना चाहिए। ------






















Love Dharma
Published on Mar 18, 2017

How EVM Scam is possible?
What is EVM Scam? 
Who is behind this?                  : 


 







   ~विजय राजबली माथुर ©

No comments:

Post a Comment

कुछ अनर्गल टिप्पणियों के प्राप्त होने के कारण इस ब्लॉग पर मोडरेशन सक्षम है.असुविधा के लिए खेद है.